टीवी की दुनिया के फेमस चेहरे प्लास्टिक सर्जरी के बाद अब दिखते है ऐसे - IamBSY Blog

Wednesday, October 25, 2017

टीवी की दुनिया के फेमस चेहरे प्लास्टिक सर्जरी के बाद अब दिखते है ऐसे

आजकल हर कोई अपने आप को खूबसूरत बनाने के लिए क्या क्या करता है ! चाहे महंगे कॉस्मेटिक प्रोडक्ट हो या फिर प्लास्टिक सर्जेरी अपनी खूबसूरती को हमेशा बनाये रखने लिए लड़किया इन् चीज़ो का सहारा लेती है !
बॉलीवुड से लेके टीवी सीरियल की बहुये भी प्लास्टिक सर्जरी का इस्तमाल करती है ! और आज हम आपको बताने जा रहे टीवी की कुछ एक्ट्रेस की बारे में जिन्होंने अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए प्लाटिक सर्जरी की मदद ली है !

शमा सिकंदर

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने स्टार से सोनी तक बहुत से चैनेलो के साथ काम किया उन्होंने भी अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराइ थी !

पारुल चौहान

स्टार प्लस के सीरियल ” यह रिश्ता क्या कहलाता ” ने नयी एंट्री लेनी वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान प्लास्टिक सर्जरी के बाद दिखने लगी है ऐसी !

राखी सावंत

अपने द्वारा दिए गए अटपटे बयानों से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी !

ग़ौर खान

टीवी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस और बहुत से रियलिटी शो में में हिस्सा बन चुकी एक्ट्रेस ग़ौर खान प्लास्टिक सर्जरी के बाद दिखने लगी ऐसी !

मौनी रॉय

टीवी की सबसे खूबसूरत नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय की लाखो चाहने वाले है ! मौनी ने भी अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी !

पूनम पांडेय

अपनी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरो से सोशल मीडिया पे छाए रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय भी कुछ ऐसी दिखने लगी प्लास्टिक सर्जरी के बाद !

सम्भावना सेठ

टीवी इंडस्ट्री के मन हुआ नाम रह चुकी एक्ट्रेस सम्भावना सेठ कुछ ऐसी दिखने लगी प्लास्टिक सर्जरी के बाद !

रागनी नंदवानी

टीवी एक्ट्रेस रागनी नंदवानी का बदला हुआ रूप प्लास्टिक सर्जरी के बाद !

रश्मि देसाई

कलर्स के पॉपुलर शो ” उतरन ” की तपस्या यानि रश्मि देसाई ने भो कराई है अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी !

सारा खान

टीवी एक्ट्रेस सारा खान भी ऐसी दिखने लगी है प्लास्टिक सर्जरी के बाद !