ये 25 तस्वीरो को देखकर आप अपनी हसी रोक नहीं पाएंगे.. - IamBSY Blog

Wednesday, October 25, 2017

ये 25 तस्वीरो को देखकर आप अपनी हसी रोक नहीं पाएंगे..

आजकल हर जगह अच्छी अच्छी मूर्तियां बानी हुई हैं और लोगो को इनके साथ फोटो खींचाने में बहुत मज़ा आता है आजकल लोगो के पास अपने पर्सनल डीएसएलआर होते हैं पर कुछ लोग तो मूर्तियों के साथ ऐसी पिछ क्लिक करते हैं अगर आप देखोगे तो हस्ते हस्ते पागल हो जाओगे |
ऐसे ही कुछ 25 तस्वीर नीचे हम आपके लिए लाये हैं आइये आपको दिखते हैं |

1.तेरी हिम्मत कैसे हुई मुझे देखने की

2.जरा ध्यान से अगर कोई देख लेगा तो हम दोनों फसेंगे

3.तू पीछे ही रहेगा बेटा मैं साइकिल में हूँ

4.प्यार व्यार सब धोका है ब्रीफ़केस उठालो अभी मौका है

5.आज मुझे कोई नहीं रोक सकता

6.सर , प्लीज एक सेल्फी सिर्फ एक

7.मारो ,लड़की छेड़ता है ये कमीना

8.बाबू, आई लव यू

9.बाबू तुम नाराज़ मत हुआ करो मुझे बिलकुल अच्छा नहीं लगता

10.आज नहीं छोडूंगा तुझे रोज़ मेरे घर पर जाले फेक कर चले जाता है न तू, रोज़ सफाई मुझे ही करनी पड़ती है

11.ये देख तेरी भाभी कितनी स्मार्ट है

12.हम लड़के क्या मर गए हैं जो पुतले के साथ रोमांस कर रही हो

13.दादा का बाप का भाई का सबका बदला लेगा तेरा ये फैज़ल

14.पुलिस को मत बताना की चोरी मैंने करी है

15.चल भाग ,खाने आया है या फिर मुझे देखने

16.इस फोटोग्राफर को इनाम मिलना चाहिए

 source

17.मीटिंग के बाद पार्क में आराम करते हुए बराक ओबामा

18.इलेक्शन जीतने के बाद ख़ुशी मनाते हुए

19.ब्रेकअप पार्टी ,भाई फुल सेट है 

20.हिलना मत नहीं तो गोली मार दूंगा

21.पढ़ाई पर  ध्यान दे खेल तो बाद में भी लेगा

22.आधी गिलास बीयर पिलादी अब मैं किसी को मुँह दिखने लायक नहीं रहा

23.ऐसे न देख पगली प्यार हो जायेगा

24.हाँ भाई , ये वाली मस्त है

25.आज कैसे याद किया हमे मैडम , कोई ख़ास वजह ?

अगर आपको हमारा पोस्ट पसंद आया तो शेयर और कमेंट करना न भूले |