इन भारतीय सेलिब्रिटीज को सरहद पार रह रहे पाकिस्तानियों से हुआ प्यार - IamBSY Blog

Saturday, October 28, 2017

इन भारतीय सेलिब्रिटीज को सरहद पार रह रहे पाकिस्तानियों से हुआ प्यार

किसी ने सही कहा है, “प्यार कोई कारण नहीं जानता, कोई सीमा नहीं, कोई दूरी नहीं। इसका एकमात्र उद्देश्य लोगों को एक साथ लाकर उन्हें हमेशा के लिए एक दुसरे के लिया बनाना होता है. दिल को वही चाहिए होता है जो उससे पसंद आ जाए आप इसके बारे में बहुत कुछ नहीं कर सकते।
सीमा के पार या सलाखों के पीछे रहो, प्यार को अपना रास्ता मिल जाता है। कुछ ऐसे ही जोड़ों के मामले में हम बताने जा रहे हैं, यहां भारतीय हस्तियों की एक सूची है जिन्हे सरहद पार रह रहे पाकिस्तानियों से प्यार हो गया

सोमी अली और सलमान खान

यह काफी आश्चर्यजनक है कि दबंग सलमान खान ने ना सिरद बॉलीवुड की हेरोइनेस को डेट किया है बल्कि पाकिस्तानी अभिनेत्री, सोमी अली, को 8 साल तक डेट किया है.
पाकिस्तानी अभिनेत्री, जिनको बॉलीवुड में कुछ ख़ास सक्सेस नहीं मिली लेकिन उसे सलमान खान से प्यार मिला। सोमी अली ने ऑफिशियली यह बताया था कि सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के लिए उनके साथ तोड़ दिया।

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

यह संभवत: भारत-पाकिस्तान में सबसे उल्लेखनीय जोड़े हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर और भारतीय टेनिस ऐस शायद पाकिस्तान में सबसे अधिक हाई-प्रोफाइल जोड़े हैं। दोनों का 2010 में विवाह हुआ था और उनके रिश्ते पहले से ज्यादा मजबूत हैं।

इमरान खान और ज़ीनत अमान

एक समय में लगभग हर लड़की के दिल पे राज़ किया करते थे इमरान खान. उनमें से एक थी, बॉलीवुड के लीजेंड जिनेट अमान, जिसे उन्होंने 1 980 के दशक में पाकिस्तान के भारत दौरे के दौरान मुलाकात की और थोड़ी दिन डेट किया

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन

वसीम अकरम की पहली पत्नी की मौत के बाद, सीमा के पार सुष्मिता सेन में वासिम को शान्ति मिल गई। पाकिस्तान से स्विंग किंग को मिस यूनिवर्स सुस्मिता सेन के दिल में अपनी तरफ स्विंग करना मुश्किल नहीं पाया। ये दोनों कुछ दिनों तक एक साथ थे. अब वह खुशी से शेंएरी थॉम्पसन से विवाह कर चुके है.

वीना मलिक और अश्मित पटेल

टीवी शो बिग बॉस के घर में एक साथ रहते हुए वीना मलिक और अश्मित पटेल एक दूसरे से प्यार करने लगे. शो के बाद भी दोनों ने कुछ समय डेट किया. बाद में वीना ने असद बशीर से शादी की है और वह दो बच्चों की मां है.