16 साल में हैरी पॉटर के किरदारों में आया काफी फ़र्क़, अब ऐसे दिखते है यह किरदार - IamBSY Blog

Saturday, October 28, 2017

16 साल में हैरी पॉटर के किरदारों में आया काफी फ़र्क़, अब ऐसे दिखते है यह किरदार

2001 में, दुनिया ने एक लड़का के बारे में एक शानदार फिल्म देखी जो बहुत जल्दी पूरी दुनिया के लोगो के बीच में प्रसिद्ध हो गया. बच्चे हो या बड़े सभी ने हैरी पॉटर की जादुई दुनिया का बहुत पसंद किया. हर साल हैरी पॉटर का नया सीरीज लॉच होता. उसको देखने के बाद लोग नयी सीरीज के इंतज़ार में बैठ जाते.
हैरी पॉटर आज पूरी दुनिया में मशहूर है। इस उपन्‍यास में जादू सीखने वाला एक स्कूल था जिसमे अच्छे और बुरे जादूगर थे जादुई हवा में उड़ने वाली झाड़ू जादुई सीढ़ियां ऐसा बहुत कुछ था जिसने लोगो को अपनी और आकर्षित किया. इसमें हैरी पॉटर एक जादूगर है। इस पर कई सारी फिल्‍में भी बनी हैं। वक्‍त के साथ सभी किरदारों में काफी बदलाव आए हैं.
पहली बार अपने यह फिल्म लगभग 16 साल पहले देखि थी और 16 साल में तो एक व्यक्ति में बहुत फ़र्क़ आ जाता है. आपका भी मन कर रहा होगा की आप देखिये आपके पसंदीदा किरदारों में कितना फ़र्क़ आ गया. तो फिर इंतज़ार किस बात का देखिये यह तसवीरें.

हेरमोइने ग्रेंजर उर्फ़ एमा वॉटसन

रोन वेअसले उर्फ़ रुपर्ट ग्रिंट

ड्रैको मालफॉय उर्फ़ टॉम फैलटन

बेल्लेट्रिक्स लेस्ट्रांगे उर्फ़ हेलेना बॉन्हम कार्टर

रूबेउस हैग्रिड उर्फ़ रोब्बी कॉलट्रैन

लूसियस मालफॉय उर्फ़ जैसन इसाक्स

जिनेरेवा वेअसले उर्फ़ बोनी राइट

मिनेर्वा मकगोनगल्ल उर्फ़ मैगी स्मिथ

फ्रेड एंड जॉर्ज वेअसले उर्फ़ जेम्स एंड ओलिवर फेल्प्स

नेविल लोंगबोटोम उर्फ़ मैथ्यू लेविस

लूना लोवगुड़ उर्फ़ Evanna लिंच

हैरी पॉटर के साथ साथ दुसरे सभी कालाकार भी अपने हॉट लुक के कारण लोगो के बीच काफी लोक्रप्रिय हैं. तस्वीरो से साफ़ पता चल रहा है की वक्‍त के साथ इनमें काफी बदलाव आए हैं और वो अब पहले से और भी ज्‍यादा अट्रैक्‍टिव लगने लगे हैं. अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें यह तसवीरें.