बारिश में भीगते समय यह हसीनाएं और भी ज़्यादा लगती है खूबसूरत, देखिये इनकी तसवीरें - IamBSY Blog

Wednesday, October 25, 2017

बारिश में भीगते समय यह हसीनाएं और भी ज़्यादा लगती है खूबसूरत, देखिये इनकी तसवीरें

बॉलीवुड और मानसून का काफी पुराना और गहरा रिश्ता है. कोई भी रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म बिना बारिश के पूरी नहीं हो सकती. तेज़ बारिश और हवा और उसमे हेरोइन अपनी साड़ी संभालती हुई ये है एक परफेक्ट फ़िल्मी सीन. हम रोमांटिक मॉनसून सीजन के दौरान ‘एक लड़की भीगी भागी सी’, ‘रिम जिम गिरे सावन’, ‘ भीगी भीगी रातों में’, जैसे गाने सुनकर बड़े हुए है.
ऐसे बारिश में आप हेरोइन को सिर्फ साड़ी में ही देखोगे. चाहे वह पूरी फिल्म में कितने भी वेस्टर्न कपडे पहने पर फिल्म के बारिश वाले गाने में वह आपको साड़ी में ही दिखेगी. आज हम आपके लिए लाये है सबसे बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सूची जो बारिश में कही ज़्यादा खूबसूरत लगती है.

करीना कपूर

आपने  करीना कपूर खान की फिल्म चमेली का गाना भागे रे मन देखा होगा जिसे देखकर निश्चित रूप से आपका दिल पिघल गया होगा. वह लाल साड़ी में बहुत ही ज़्यादा खूबसूरत लग रही थी.

काजोल

काजोल ने २ फिल्मो में बारिश का सीन किया है. दोनों में ही वह शाहरुख़ खान के साथ थी. एक तोह कुछ कुछ होता है और दूसरा कभी ख़ुशी कभी गम का गाना सूरज हुआ मद्धम.

रानी मुखर्जी

फिल्म ‘हम तुम’ का टाइटल सॉन्ग में रानी मुखर्जी ने लाल साड़ी पहन थी. यह गीत बहुत रोमांटिक है और काफी हिट हुआ था

रवीना टंडन

ऐसा कैसे हो सकता है की हम बारिश का नाम ले और रवीना टंडन को भूल जाए. फिल्म ‘मोहरा का बारिश का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ बारिश गीतों की इस सूची में रवीना टंडन को सबसे ज्यादा माना जाता है। वह पीले साड़ी में बहुत खूबसूरत दिखती है.

श्रीदेवी

फिल्म ‘चांदनी’ का बारिश का गाना ‘लगी आज सावन’ में श्रीदेवी वेटेरन विनोद खन्ना के साथ दिखी थी. इसमें वह भी पीली साड़ी में दिखी जो की उनपर बहुत ही अच्छी लग रही थी.

कटरीना  कैफ

दे दाना दान के गाने गले लग जा के साथ ही कटरीना उस समय की रेन क्वीन बन गयी थी. कटरीना की चेमिस्रय अक्षय के साथ हमेशा से ही काफी अच्छी रही है पर इस गाने में तोह दोनों ने मानो आग ही लगा दी थी.