ये लड़की ऐसे कमाती है 1 घंटे में 9 लाख, काम जानकर होश उड़ जायेंगे - IamBSY Blog

Wednesday, October 25, 2017

ये लड़की ऐसे कमाती है 1 घंटे में 9 लाख, काम जानकर होश उड़ जायेंगे


हम में से हर एक युवा की चाहत होती है कि एक आराम का पेशा मिले!और हर युवा एक अच्छी नौकरी चाहता है मगर उसे अपने मन पसंद का काम मिले ये जरूरी नहीं! मगर सोचिए कि अगर आपको अपने मन पसंद की नौकरी और काम भी और तो और पैसे भी आपकी मर्जी के मुताबिक हो तो कैसा रहे! अगर आपको एक ऐसी जॉब मिले जिसमें आपको सिर्फ बैठना हो तो आप क्या कहेंगे, साथ में वीडियो गेम भी खेलने को दिया जाए फिर क्या ?
जी हाँ, यह मज़ाक नहीं सच है! ऐसी ही एक लड़की है जो सिर्फ एक घंटें के लिए 9 लाख रुपये लेती है! मगर सवाल उठता है कि ये लड़की आखिर करती क्या है जो सिर्फ एक घंटे में 9 लाख रुपये मिल जाते हैं! असल में इस लड़की को सिर्फ बैठकर वीडियो गेम ही खेलना है जिसके लिए उसे बहुत सारे पैसे मिलते हैं!
सुनने में तो यह एक सपने जैसा मगर सच है, दुनिया में न जाने कितने ऐसे लोग हैं जिन्हें अपनी मर्जी का काम और पैसा दोनों ही मिल रहा है! जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया की ये गेमर गर्ल चेल्सिया अपने सोफे पर बैठकर करोड़ों रुपए कमा रही है! इस जॉब में उसे बहुत आराम है और तो और उसे कुछ घंटों के बहुत से पैसे मिलते हैं! इस लड़की को लाइव देखने के लिए लाखों लोग आते हैं! इस स्ट्रिमिंग के सब्स्क्रिप्शन, विज्ञापन और स्पॉन्शरशिप से इन्हें ढेरो पैसे मिलते हैं!
ऑस्ट्रेलिया की चेल्सिया गेमिंग वर्ल्ड में एक्समिंक्स के नाम से जानी जाती है! वह वीडियो गेम खेलते हुए अपने लाइव वीडियो के जरिए 6 अंकों में कमाई करती है, यानी लगभग 1 लाख से 9.99 लाख तक वह भी डॉलर में! आपको बता दे की चेल्सिया ने फार्मेसी में यूनिवर्सिटी से डिग्री प्राप्त की है!
और आपको बता दें कि चेल्सिया के लगभग साढ़े 3 लाख सब्सक्राइबर हैं, ओर हम तो यही कहेंगे कि काश ऐसा कोई गेम खेलने के हमे भी इतने रुपये मिल जाते!