मिलिए बिग बॉस के सदस्यों की असल ज़िन्दगी की फैमिली से - IamBSY Blog

Wednesday, November 01, 2017

मिलिए बिग बॉस के सदस्यों की असल ज़िन्दगी की फैमिली से

बिग बॉस सबसे विवादास्पद शोज में से एक है. ड्रामा से लेकर रोमांस तक इसमें सब कुछ है. हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस एक नयी थीम के साथ आया है. इस साल की थीम है पडोसी जिसमे कुछ प्रतियोगी सेलेब्रिटीहै है कुछ आम लोग है और कुछ पड़ोसी. आज हम आपको बिग बॉस 11 प्रतियोगियों के वास्तविक जीवन के परिवार के सदस्यों से मिलाने जा रहे हैं.

हितेन तेजवानी

हितेन एक भारतीय टेलीविजन अभिनेता हैं, जो भारत की धारावाहिकों जैसे क्युनकी सास भी कभी बहू थी, कुटूम्ब, और पवित्र रिश्ता में नज़र आ चुके है. वह वर्तमान में बिग बॉस 11 के एक प्रतियोगी हैं। उनके पिता का नाम जेठानंद भोजराज है जो की कपड़ा व्यापारी है और उनकी मां आशा जो की गृहिणी है। हितेन ने गौरी प्रधान जो खुद भी एक टीवी एक्ट्रेस है उनसे शादी की है। इस जोड़े के जुड़वां बेटे नेवान और बेटी कट्या हैं।

विकास गुप्ता

विकास गुप्ता एक लेखक, अभिनेता और टेलीविजन निर्माता के रूप में प्रसिद्ध है. विकास का जन्म देहरादून, उत्तराखंड, भारत में हुआ था। उनके माता का नाम शारदा गुप्ता है और उनके दो भाई वतन गुप्ता, सिद्धार्थ गुप्ता और एक बहन कोमल गुप्ता हैं।

प्रियांक शर्मा

एमटीवी स्प्लिट्सविल्ला 10 के कंटेस्टेंट रह चुके प्रियांक अब बिग्ग बॉस के घर के सदस्य है. उनकी बॉडी की लगभग हर लड़की अब फैन हो चुकी है. उनका जन्म 2 अगस्त 1993 को दिल्ली, भारत में हुआ था। प्रियांक की बहन है जिसका नाम अनुष्का शर्मा है। वर्तमान में, प्रियांक दिव्या अग्रवाल से डेटिंग कर रहे हैं.

हिना खान

हिना खान मुंबई के मुस्लिम परिवार के हैं उनका परिवार एक पारंपरिक पश्तून परिवार है। उनके एक छोटे भाई हैं जिसका नाम आमिर खान है, जो कि उन्हें सबसे बड़ा प्रशंसक और साथ ही समर्थक हैं। वह अपने परिवार को बहुत प्यार करती है. अभिनेत्री हिना रॉकी जैस्वाल के साथ रिलेशनशिप में है और उनके साथ वह खतरों के खिलाडी में भी नज़र आयी थी.

सब्यसाची सतपथी

सब्यसाची एक प्रसिद्ध टीवी व्यक्तित्व है उन्होंने बिग बॉस हाउस में एक आम व्यक्ति के रूप में प्रवेश किया। सब्यसाची के परिवार में उनके भाई है जिनका नाम जितु सतपथ है.