चंकी पांडे की भतीजी है बेहद ग्लैमरस ,इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं इनकी तस्वीरें - IamBSY Blog

Wednesday, November 01, 2017

चंकी पांडे की भतीजी है बेहद ग्लैमरस ,इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं इनकी तस्वीरें

वर्तमान में सेलिब्रिटी के बच्चे नए ट्रेंडसेटर हैं, शाहरुख, श्री देवी, पूजा बेदी जैसे प्रसिद्ध सितारों के बच्चे वर्तमान में मीडिया के प्रिय हैं। इसके बीच एक नए चेहरे में प्रवेश किया जाता है जो अन्य स्टार बच्चों से सभी चमक लाइमलाइट अपनी और कर सकती है और वह और कोई नहीं बल्कि चंकी पांडे के भांजी है.
जी हाँ हम चंकी पांडे के सुपर भतीजी अलान्ना पांडे के बारे में बात कर रहे हैं, जो नवा नेवी नंदा, झनवी कपूर और अलीया इब्राहिम जैसे स्टार बच्चों को अच्छी टक्कर दे सकती है. अलन्ना पांडे सिर्फ 20 साल की है, और वह पहले से ही सोशल मीडिया पर कमाल कर रही है।
वह इंस्टाग्राम पे भी काफी एक्टिव है और उनका Instagram अकाउंट उनकी स्टाइलिश पिक्स से भरा हुआ है. अलाना इन दिनों चर्चा में हैं और इसकी वजह है उनकी बोल्ड तस्वीरें. वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस है.
 अब इतनी खूबसूरत लड़की सिंगल सिंगल कैसे हो सकती है. इतने लोगो के दिल में रहने वाली लड़की का दिल भी तो किसी ने चुराया होगा. खबरों की मानें तो चंकी पांडे की भांजी सिंगल नहीं है. उनके बॉयफ्रेंड का नाम यूडी जयसिंह है जिसके साथ उन्होंने हाल हे में तसवीरें भी डाली थी.
अलाना के बॉयफ्रेंड के बारे में उनके परिवार वालो को पता है और वह उनकी सहमति से उनको डेट कर रही है. अलाना का भी इंटरेस्ट एक्टिंग में है और जल्द हे वह बॉलीवुड की किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में नज़र आ सकती है

आइए, अब देखते हैं अलाना पांडे की कुछ तस्वीरें

ब्लैक थीम में तैयार अलन्ना

स्विमिंग पूल में रिलैक्स करती अलन्ना

इनकी तस्वीरों को देखकर लगता है की वह अब किसी भी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए खतरा हो सकती है. हमको तो इंतज़ार नहीं हो रहा उनको बॉलीवुड में देखने से. क्या आप भी चाहते है की दुसरे स्टार किड्स की तरह अलाना भी एक्टिंग में हाथ आज़माये. बताएं हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट करके