इन 10 देशो में पायी जाती है दुनिया की सबसे खूबसरत लड़कियां - IamBSY Blog

Friday, November 03, 2017

इन 10 देशो में पायी जाती है दुनिया की सबसे खूबसरत लड़कियां

कहा जाता है की खूबसूरती देखने वाले की आँखों में होती है जो की हर चीज़ में ही खूबसूरती ढूंढ ही लेता है. हम माने या नहीं माने पर हमारी आँखें हमेशा खूबसूरत चीज़ों को ढूंढती रहती है. और जब उनकी नज़र एक बार किसी खूबसूरत चीज़ पे पढ़ जाए तोह फिर उससे जल्दी हटती नहीं है. आज हम इसलिए आपको बताएंगे वो 10 देश जिनकी लड़कियां सबसे ज़्यादा खूबसूरत होती है.

ब्राज़ील

ब्राजील की महिलाओं को उनकी परंपराओं में बहुत रुचि होती है और उनकी सुंदरता को त्योहारों में प्रदर्शित होती है, जिन्हें उनके देश में मनाया जाता है.

ब्रिटैन

गोल्डन बाल और ग्रे रंग की आँखें ब्रिटैन की लड़कियों को दुसरे देश की लड़कियों से अलग बनाती है

रूसी

रूसी महिलाएं पूरी दुनिया में अपनी सुंदरता के लिए प्रसिद्ध हैं. उनके पास पश्चिम और पूरब दोनों की विशेषताएं हैं जो उन्हें अधिक सुन्दर बनाती है.

यूक्रेन

रूस की महिलाओं की तुलना में यूक्रेन की महिलाएं थोड़ा अधिक सुंदर हैं, क्या आप भी हमारी बात से सहमत हैं?

तुर्की

तुर्की की महिलाएं फोटोजेनिक, स्टाइलिश और काफी ग्लैमरस होती है. वे स्वयं की देखभाल बिलकुल उसी प्रकार करती है जैसे एक समय पे रानियां स्वयं की देखभाल करती थी

वेनेज़ुएला

वेनेज़ुएला की लड़कियां लम्बी, पतली और सुंदर होती है और इसलिए, इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि इस देश की लड़कियों ने सौंदर्य प्रतियोगिताओं में दुसरे देश की लड़कियों को पीछे छोड़ रखा है.

इटली

इटली फैशन पसंद करने वालो लोगो की सबसे पसंदीदा जगह है. इसलिए इटालियन महिलाओं की तुलना में फैशन, मेकअप और स्टाइल की समझ और किसी के पास नहीं होती.

नीदरलैंड

नीदरलैंड की महिलाओं की औसत हाइट 5’7 “होते है जो की किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है.

अमेरिका और कनाडा

अमेरिका और कनाडा की महिलाएं केवल सुंदर, मज़ेदार और स्वतंत्र नहीं हैं बल्कि खुद की देखभाल करने में भी बहुत निपुण होती हैं।

फ़िलीपीन्स

फ़िलीपीन्स की लड़कियां अपने प्रेमपूर्ण प्रकृति और सकारात्मक रवैये के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं. इस देश की महिलाओं के बारे में एक बायत जो कम लोग ही जानते है वह यह है की उन्होंने “बिग फोर इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट्स” के खिताब को अन्य किसी भी देश की तुलना में सबसे ज़्यादा जीता है.