कपिल ने सोनी को छोड़ इस विरोधी शो पे किया फिरंगी को प्रमोट, इस तरह करी ज़बरदस्त मस्ती - IamBSY Blog

Monday, October 30, 2017

कपिल ने सोनी को छोड़ इस विरोधी शो पे किया फिरंगी को प्रमोट, इस तरह करी ज़बरदस्त मस्ती

कपिल शर्मा महीनो बाद फिर से उनके फैंस को टीवी पे नज़र आये. जैसा की हम उनके शो द शो कपिल शो में उनके मुँह से फिरंगी का नाम बहुत सुन चुके थे पर जब उनकी फिल्म रिलीज़ होने वाली है तब उनका शो ही बंद हो गया. अब वह दुसरे शोज में अपनी फिल्म फिरंगी को प्रमोट कर रहे है.
कुछ दिन पहले उनकी फिल्म फिरंगी का ट्रेलर रिलीज़ हुए जिसको लोगो ने और बॉलीवुड के कई सितारों ने भी पसंद किया. फिल्म क्रिटिक्स भी कपिल की फिल्म का ट्रेलर की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पाए.
कपिल ने ट्विटर पे लोगो का धन्यवाद किया की उन्होंने उनके ट्रेलर को इतना पसंद किया. ट्रेलर के बाद अब सभी फैंस को उनकी फिल्म का और ज़्यादा इंतज़ार है. वह अपनी दूसरी बॉलीवुड रिलीज फिरंगा के रिलीज के लिए तैयार हैं।
कपिल शर्मा को विभिन्न शहरों में अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए देखा जाएगा और उनमें से एक जयपुर होगा, जहां हास्य अभिनेता ज़ी टीवी की सा रे गा मा पा लील चैंप्स की भव्य समारोह में नज़र आये.
कपिल जैसा की कई सालो से सोनी चैनल पे काम कर रहे है सबको यह उम्मीद थी की वह सोनी पे अपनी फिल्म को प्रमोट करेंगे. पर उन्होंने ज़ी टीवी के सा रे गा माँ पा का स्टेज चुना. सा रे गा माँ प् के फिनाले में कपिल दिखाई दिए.
भारती सिंह ने सा र गा माँ प् के शो पर भर्ती मत शर्मा नाम का टॉक शो शुरू किआ जिसमे हॉट सीट पे बैठने वाले सबसे पहले कपिल शर्मा थे. भारती ने कपिल की टांग खींचते हुए कहा की ‘सुपरस्टार भारती के साथ बैठने में आपको कैसा लग रहा है.

Red FM पे भी कपिल ने फिरंगी को प्रमोट किया.. देखिये यह वीडियो

कपिल ने सा रे गए माँ पा शो की प्रशंसा की और भारती से पता चलता है कि एक बार कपिल ने ट्वीट किया था कि वह सा रे गा मा पा पर आना चाहते हैं। आखिरकार कपिल की यह इच्छा पूरी हो ही गयी.