शिल्पा की गलती पड़ी उनपर भारी, सुपर डांसर २ के मेकर्स जल्द कर सकते है उन पर कानूनी कारवाई - IamBSY Blog

Thursday, October 26, 2017

शिल्पा की गलती पड़ी उनपर भारी, सुपर डांसर २ के मेकर्स जल्द कर सकते है उन पर कानूनी कारवाई

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, जिन्होंने स्मॉल स्क्रीन और मूवीज से लंबे समय तक ब्रेक ले लिया था उन्होंने स्मॉल स्क्रीन के रियलिटी शो सुपर डांसर २ से वापसी करने का निर्णय लिया. लेकिन अभिनेत्री हाल ही में सुपर डांसर 2 के निर्माताओं के साथ मुसीबत में उछलती हुई नज़र आ रही है और उन्हें जल्द ही कुछ कानूनी करवाई से निपटना पढ़ सकता है.
दरहसल ऐसा हुआ कि अभिनेता रितेश देशमुख के साथ फराह खान की रिएलिटी शो लिप सिंग बैटल में दिखाई दी. लेकिन शिल्पा ने फराह के शो में जाने से पहले यह यह नहीं सोचा कि यह उनके शो सुपर डांसर 2 का कॉन्ट्रैक्ट तोड़ देगा।
मिड-डे में की रिपोर्टों के अनुसार, सोनी एंटरटेनमेंट पर आने वाले सुपर डांसर 2 के साथ शिल्पा के कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार वह सुपर डांसर २ के अलावा किसी भी अन्य शो पर नहीं आ सकती.
शिल्पा जिन्होंने महान अभिनेता अमिताभ बच्चन के गीतों पर नृत्य किया था उनको शुरू में कॉन्ट्रैक्ट के ब्रीच होने के इन पॉलिसीस का नहीं पता था लेकिन रिपोर्ट बताती है कि अभिनेत्री ने अब अपना कॉन्ट्रैक्ट में संशोधन कर दिए है. इस संशोधन के बाद हम आशा करते हैं कि अभिनेत्री को यह स्पष्ट हो गया होगा की उनको क्या करना चाहिए और और क्या नहीं.
हाल ही में फराह खान ने शिल्पा शेट्टी के साथ तसवीरें लेकर ट्विटर में अपने फोल्लोवेर्स के साथ शेयर करि. इन
तस्वीरो में शिल्पा अमिताभ बच्चन के किरदार में दिखाई दे रही है.
वह इस ऑउटफिट  में इतनी अच्छी लग रही है की कोई भी एक बार में देखकर नहीं बता सकता की इस कस्टम के पीछे कोई लड़की है. आपको बता दे की फराह खान का यह सेलिब्रिटी रेलाइटी शो लिप्सिंग बैटल स्टार प्लस में आता है और यह कुछ हफ्तों पहले ही शुरू हुआ है. इसमें सेलिब्रिटीज को बॉलीवुड नंबर्स की लिपसिंग करनी होती है.