अक्षय के नहीं बल्कि इस एक्टर के प्यार में पागल थी रवीना, करी सुसाइड की कोशिश - IamBSY Blog

Friday, October 27, 2017

अक्षय के नहीं बल्कि इस एक्टर के प्यार में पागल थी रवीना, करी सुसाइड की कोशिश

साल 1991 में पत्थर के फूल फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली रवीना टंडन 90 के दशक की काफी जानी मानी एक्ट्रेस थी. उस समय वह बॉलीवुड पर राज कर रही थी. आपको बता दे की रवीना का नाम उनके पिता रवि और मां वीना को मिलाकर रवीना रखा गया है. रवीना को उनकी दमदार एक्ट‍िंग के लिए जाना जाता है लेकिंग इसके अलावा वह अपने अफेयर्स के कारण भी काफी न्यूज़ में रहती थी.
आप में से कम लोग हे रवीना टंडन और अजय देवगन के विवादित अफेयर के बारे में जानते होंगे. अजय और रवीना एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें बड़ा दुख हुआ जब अजय ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया था.
लेकिन दोनों वापस मिले एक साथ काम करते हुए. दोनों का अफेयर 1994 की सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था. लेकिन बाद में अजय करिश्मा कपूर से काफी क्लोज हो गए जिसके कारण उनका और रवीना का रिश्ता टूट गया.
उनका न सिर्फ रिश्ता टूटा बल्कि वो एक दुसरे के बारे में इंटरव्यू में भड़ास निकालने लगे. फिल्मफेयर मैगजीन के जुलाई 1994 के इश्यू में अजय ने रवीना के लिए यह तक डाला की उनको मनोचिकित्सक के पास जाना चाहिए।
जब एक मीडिया पर्सन ने उनसे पूछा कि क्या वह दोनों एक-दूसरे को माफ कर आगे नहीं बढ़ सकते. इस पर अजय ने ने कहा “भूल जाऊं। आप मजाक कर रहे हैं। सभी जानते हैं कि वह जन्म से झूठी है। इसलिए उसके छोटे-छोटे बयान मुझे ज्यादा अपसेट नहीं करते। लेकिन इस बार उसने लिमिट क्रॉस कर दी है।”
उन्होंने आगे कहा, “मेरी सलाह है कि उसे अपने आपको साइकियाट्रिस्ट को दिखाना चाहिए और माइंड की जांच करानी चाहिए। नहीं तो उन्हें मेंटल असायलम जाना पड़ेगा। मैं उनके साथ साइकियाट्रिस्ट के पास जाने को तैयार हूं।”
अजय देवगन के लिए रवीना बहुत सीरियस थी और उनसे ब्रेक उप के बाद वह इतना टूट गई थीं की उन्होंने आत्महत्या की भी कोशिश की.