बबिता की इस हरकत पर बुरी तरह से चिल्लाये जेठालाल, सभी लोग देखते रह गए जेठा का यह रूप - IamBSY Blog

Friday, October 27, 2017

बबिता की इस हरकत पर बुरी तरह से चिल्लाये जेठालाल, सभी लोग देखते रह गए जेठा का यह रूप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा एंटरटेनिंग शो जो हम अपने दोस्तों परिवार या अकेले बैठे भी बहुत एन्जॉय कर सकते हैं. सब टीवी पर प्रसारित होने वाला ये सिटकॉम हमे अच्छी बातें सिखाता है और अच्छी सीख देने के साथ साथ हमे हँसा भी देता है.
ये एक ऐसा शो है जो हर एपिसोड में अपने दर्शकों को गुदगुदाने का कोई ना कोई मौका नहीं छोड़ता. तारक मेहता के गोकुलधाम सोसाइटी में कई परिवार साथ में सामंजस्य के साथ रहते हैं. चाहे वो गोकुलदाम के आदमियों की सीक्रेट पार्टीज हो भाभियों की किटी पार्टीज हो या टापू सेना की शैतानियां यह सभी देखने को मिलता है.
वैसे तो सारे किरदार हे बहुत मजेदार है पर जेठा लाल और बबिता जी लोगो के बीच काफी लोकरिया है. शो में जेठा लाल को बबिता की तरफ आकर्षित दिखाते है. बबिता जी जैसे कहे वैसे जेठा ख़ुशी ख़ुशी कर देते है लेकिन असल ज़िन्दगी में दोनों की बिलकुल नहीं पटती.
दोनों का छत्तीस का आकड़ा रहता है. हाल हे में जेठा बबिता के ऊपर काफी तेज़ चिल्लाये. यह घटना फिल्म सिटी (गोरेगांव पूर्व) में हुई. हालांकि बबिता ने चुपचाप जेठा लाल की सुन ली और वापस उल्टा नहीं कहा. आपको बताते है हम असल में क्या हुआ.
जेठलाल के कुछ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के कुछ दोस्त मिलने आये थे. उन्होंने बबिता के साथ एक फोटो लेने की रिक्वेस्ट करी. हालांकि जब जेठालाल ने बबिता से उनके साथ एक तस्वीर लेने को कहा तो बबिता ने मन कर दिया जिसके बाद जेठालाल को बहुत गुस्सा आ गया.
जेठा ने बबिता से कहा की, “बाहर वाले लोग हमारे यूनिट वालो के बारे में क्या कहेंगे. तुम्हे छोटी छोटी बातों के लिए attitude झाड़ना सही नहीं है.”
जब जेठालाल ने बबिता से यह सब कहा तब तक जेठा के दोस्त सेट से जा चुके थे. इस घटना से यह तो साफ़ है की जैसे हम टीवी पे दोनों का रिश्ता दिखता है असल में वह बिलकुल अलग है.