16 साल की यह सबसे खूबसूरत स्कूल गर्ल इंटरनेट पर हो रही है फेमस, आप भी देखिये तस्वीरें - IamBSY Blog

Saturday, October 28, 2017

16 साल की यह सबसे खूबसूरत स्कूल गर्ल इंटरनेट पर हो रही है फेमस, आप भी देखिये तस्वीरें

इंटरनेट पे आपने दुनिया भर की बहुत सुन्दर मॉडल्स और एक्ट्रेसेस देखी होंगी. बॉलीवुड में और हॉलीवुड में काफी सुन्दर एक्ट्रेसेस है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाएंगे जो सिर्फ 16 साल की है लेकिन सुंदरता में बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया है.
यह लड़की दुनिया की सबसे सुन्दर स्कूल गर्ल है. इसका नाम चाउ जू यू है. चाउ जू यू की छोटी उम्र मना जाये. सुंदरता में वह किसी को भी पीछे छोड़ सकती है.
यह स्कूल गर्ल दक्षिण कोरिया में रहती है और इसकी खूबसूरत तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. चाउ जू यू का चेहरा काफी मासूम सा है जिसके कारण लोग उसकी तरफ काफी अट्रैक्ट हॉट है. अपने मासूम से चेहरे और हॉटनेस से इन्होंने दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है।
आपको बता दें कि यह खूबसूरत लड़की चाउ जू यू काफी टैलेंटेड भी है. वह काफी अच्छा जाती है और एक सिंगर है. साथ ही साथ लोगो को चाउ की आवाज़ भी काफी पसंद है. एक तो सुनार चेहरा ऊपर से मीठी आवाज़ इसे हे कहते है सोने पे सुहागा. चाउ के सिंगिंग वीडियोस लोगो को काफी पसंद आते है और इंटरनेट पे बहुत वायरल होते है.
साल 2015 में चाउ एक रियलिटी शो ‘Sixteen’ में नजर आयी थी जिसके बाद वह काफी फेमस हो गयी. चाउ को दुनियां की सबसे खूबसूरत स्कूल गर्ल माना जाता है. सोशल मीडिया पर चाउ के-पॉप गर्ल के नाम से मशहूर है.
चाउ का अपना एक लड़कियों का बैंड भी है जिसका नाम ‘ट्वाइस’ है. इस बैंड के जरिये वह लोगो के बीच में फेमस रहती है.साल 2015 में ‘चाउ को बेस्ट नई फीमेल आर्टिस्ट’ के अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया था. चाउ के खूबसूरती को देख कोई भी उनका फैन रहे बिना नहीं रह सकता. चाउ को हाल हे में चीनी मीडिया से माफ़ी मांगनी पढ़ गयी थी जब उन्होंने चीनी मीडिया के सामने ताइवान का झंडा फेहरा दिया था .