“कसौटी ज़िन्दगी की” की स्नेहा हो गयी है बड़ी. 16 साल बाद अब लगती है बेहद हॉट और खूबसूरत - IamBSY Blog

Thursday, October 26, 2017

“कसौटी ज़िन्दगी की” की स्नेहा हो गयी है बड़ी. 16 साल बाद अब लगती है बेहद हॉट और खूबसूरत

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ जो की स्टार प्लस में आता था दर्शको के बीच काफी प्रसिद्ध था. इसमें एक छोटी सी क्यूट सी लड़की याद है आपको जिसका नाम स्नेहा था. श्रिया शर्मा अब बड़ी हो गयी है और काफी खूबसूरत हो गयी है. वह कई दक्षिण भारतीय और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है. विज्ञापन की दुनिया में भी उन्होंने काफी काम किया है.
कसौटी ज़िन्दगी में वह प्रेरणा जिनका असली नाम श्वेता तिवारी और अनुराग बसु की बेटी का किरदार निभा रही थी. श्रिया सिर्फ तीन साल की थी जब वह टीवी इंडस्ट्री में शामिल हो गयी और इस इंडस्ट्री में उन्होंने 15 वर्ष पूरे कर लिए  है.
श्रिया ने तेलुगू फिल्म से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया. उनकी पहली फिल्म तेलुगु फिल्म थी जिसका नाम जय चिरन्जीवा था, जिसमें उन्होंने लावण्या की भूमिका निभाई.
उनको ऑडियंस ने लावण्या के किरदार में बहुत पसंद किया. इसके बाद श्रिया ने बॉलीवुड की फिल्मो में भी काम किया. वह ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’, ‘लागा चुनरी में दाग़’, ‘नॉक आउट’ और ‘चिल्लर पार्टी’ में नज़र आयी.
श्रिया इस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय रहती हैं और समय समय पे अपने शूटिंग की तसवीरें अपने followers के साथ शेयर करती रहती रहती है.

शाहरुख़ खान के साथ क्या आप पांचवी पास से तेज़ है के सेट पे

इसके अलावा वह डांस रेलाइटी शो बूगी वूगी कैर्री ओन कन्हैया, क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं में आकर भी दर्शको को एंटरटेन किया.
श्रेया शर्मा कैसी दिखने लगी है क्या आप अंदाजा लगा सकते है की ये प्यारी सी बच्ची बड़ी होकर अब कैसी नज़र आती है। देखिये श्रिया की यह तसवीरें

यह तस्वीर तब की है जब श्रिया सिर्फ 4 साल की थी

इसमें वह किसी भी हेरोइन से कम नहीं लग रही थी

श्रिया असल ज़िन्दगी में है काफी बोल्ड

इतनी सुन्दर दिखने लगी है। इनके पिता विकास शर्मा पेशे से इंजीनियर है और उनकी माँ ऋतू शर्मा एक डायटीशन है. वर्तमान में वह कई सारी तमिल और तेलगु फिल्मो में काम कर रही है|